प्लाजो प्लाजो प्लाजो

Image source,लड़की ने उतारे कपड़े

Image caption,

हॉलीवुड हिंदी डब मूवी: प्लाजो प्लाजो प्लाजो, अब क्या करूँ प्यार कर बैठा...... लेकिन प्यार किसी को मजबूर नही करता -- मैं भी तुम्हें मजबूर नही करूँगा --- मैं जा रहा हूँ अपनी पॅकिंग करने --- आराम से सोच लो'.

बीएफ सेक्सी वीडियो भेजो

कविता का सारा ध्यान ....राजेश पे जा चुका था...वो भूल ही गयी थी कि सब खाना खाने आए हुए हैं...सबकी बातें हो रही थी आपस में पर सबने आवाज़ बहुत धीमी रखी हुई थी...बस कविता एक दम चुप हो गयी थी..खो गयी थी कहीं..... देसी साड़ी वाली बीएफमैं बोला-नहीं कामिनी कल तेरी चूत और सूज जाएगी, आज ही अपने सुराख को और बड़ा करवा ले दर्द कल तक कम हो जाएगा….

दीदी बोलीं-हाँ… बस यूँ ही करते रहो, पीरियड के बाद चुदाई में प्रेग्नेन्सी के चान्सेस बहुत बढ़ जाते हैं…. बेटी ने बाप का लैंड चूसा‘आइ कॅन ओन्ली लव यू डार्लिंग …. ओन्ली लव …. विद नो लस्ट… प्यूर लव फ्रॉम दा ट्रू कॉर्नर ऑफ माइ हार्ट – आइ जस्ट टोल्ड यू सेक्स ईज़ नोट इंपॉर्टेंट इन फर्स्ट नाइट …. ‘.

जब उसका गाना ख़तम हुआ तो सर झुकाए हुए ही स्टेज से उतर राजेश के पास चला गया .....हॉल में तालिया बाजी पर महॉल थोड़ा गमगीन सा हो गया था ....प्लाजो प्लाजो प्लाजो: सुमन सीधा सुनील की गोद में आ कर बैठ गयी .....होनी हो कर रहती है ...क्यूँ खुद को इतना परेशान करते रहते हो ...अब राजेश और कविता के बीच जो हुआ ...उसके ज़िम्मेदार तुम नही ....ना ही खुद को दोषी मानो ......हर वक़्त यूँ खुद को मत तडपाया करो ...जिंदगी एक बार ही मिलती है ..उसे खुल के जीओ.......

'तू बैठ आज मैं पिलाउन्गि दूध वाली कॉफी अपने जीजा को' सविता जान भुज कर अपने खुल्हेी मटकाती हुई कमरे से बाहर चली गयी..कामिनी ने करवट बदली और मेरे सीने से बच्चे की तरह लिपट कर रोने लगी-भाई बहुत दर्द हुआ है मुझे और आप निकाल ही नहीं रहे थे, अंदर डाले ही जा रहे थे….

न्यू ब्लू फिल्म दिखाएं - प्लाजो प्लाजो प्लाजो

सुमन आँखें बंद कर मज़े ले रही थी सुनील की हरकतों से - जब उसे महसूस हुआ कि सुनील का हाथ काँपने लगा है उसकी आँखें खुल गयी. कुछ भी हो मर्यादा की दीवार कितनी भी टूट जाए - वो फिर से अपना सर उठाने लगती है - यही हाल सुनील का हो रहा था..सुनील के कमरे से निकलने के बाद दोनो बहने एक दूसरे को मूर्ति बनी देखती रही कुछ देर - समझ ही नही आया ये क्या हो गया ---- मस्ती करने की जगह ब्लास्ट कर के चला गया..

सोनल....ना बाबा ना ....आप ही सम्भालो इनको ...मैं तो सोने चली ...मेरे बस का नही आज की रात (और सोनल उठ के सीधा बेडरूम की तरफ चली गयी). प्लाजो प्लाजो प्लाजो कवि ने मुंबई में ही एमडी की अड्मिशन ले ली थी ...कवि आगे ना पढ़ कर घर को देखना चाहती थी..पर राजेश नही माना और कवि को समझा कर राज़ी करा ही लिया कि वो मुंबई से ही एमडी करे और पूरी तरहा से एक अच्छे डॉक्टर का फ़र्ज़ निभाए...

सूमी तेज़ी से अपने चर्म की तरफ बढ़ रही थी पर सुनील था कि झड़ने का नाम नही ले रहा था, हालाँकि उसकी हालत भी बुरी हो चुकी थी...... वो अपने कमर उछाल उछाल सूमी के मुँह को चोदने में लगा हुआ था और सूमी अपने आँसू निकालती उसे सब कुछ करने दे रही थी..

सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी वीडियो?

प्लाजो प्लाजो प्लाजो दोनो की चूत में खलबली मच चुकी थी….और दोनो ही जानती थी कि एक साथ नही चुद सकती…लंड तो एक ही चूत में जाएगा पहले…….लेकिन सुनील का मूड आज कुछ और था…..वो दोनो को एक साथ मज़े देना चाहता था..

प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी मूवी? milena radulović nude

प्लाजो प्लाजो प्लाजो और नज़रों ने नज़रों को रोक लिया था........दोनो बस एक दूसरे को ही देखे जा रहे थे और भूल गये कि वो अपने दोस्तों के साथ आए हुए हैं.......

इंडियन बीएफ ब्लू फिल्म

कमरे से जब सुनील बाहर निकला तो एक माँ भी रोई और एक औरत भी. दोनो की जान निकल गयी क्यूंकी दोनो उसके बिना नही जी सकती थी.. और उसकी माँ तो उसके साथ थी. उसकी नज़रों के सामने वो दिन आ गये - जब वो लड़ते हुए ज़ख्मी हो गया था - क्या हालत थी सागर की और सुमन की - दिमाग़ से परतें हटने लगी और उसने इस राज को राज ही रखने का फ़ैसला ले लिया- वरना पूरा परिवार खंडित हो जाता..

प्लाजो प्लाजो प्लाजो थोड़ी देर वो ऐसे ही उसकी गोद में लेटी रही और फिर अचानक उठ के बोली – ‘यार आज तो सेलेब्रेशन डे है – लेट्स चियर्स – मैं वाइन ले के आती हूँ’.

पंजाबी नंगी ब्लू पिक्चर

सेक्सी पिक्चर हीरोइनसुनील....यार सबको ढिंढोरा पीट दिया है कि इनका हब्बी इन्हें मालदीव में मिला ...जो उसका फॅवुरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन है ....तो फिर कहीं और कैसे जा सकते हैं...

‘उम्म्म्म उउफफफफफफफ्फ़ ‘ सुमन समझ चुकी थी कि सागर और सविता जल्दी फ्री नही होने वाले वो समर का साथ नही दे रही थी पर उसे अब रोक भी नही रही थी.. ‘उम्म्म्मम लव यू बेब’ सुनील सुमन के होंठ चूम लेता है….. चलो बाल्कनी में चलते हैं….और हां सुबह पॅकिंग कर लेना… वी गॉट टू शिफ्ट टू वॉटर बंग्लॉ…..

दोनो थक भी चुके थे और जिस्म पसीने से भर चुके थे .......दोनो की भयंकर चुदाई का पागलपन कुछ देर और चला और फिर दोनो एक दूसरे को कसते हुए चिपक गये और एक साथ झड़ने लगे..........

सुनील ने उसके माथे का चुंबन लिया और जब उसे अपने से हटाया और उसकी आँखों में देखा तो हिल के रह गया – वो आँखें कह रही थी – मैं इंतेज़ार कर रही हूँ – एक दर्द था उन आँखों में – एक आस थी उन आँखों में – एक बेबसी थी उन आँखों में..

रूबी ....वाह वाह ....अभी से इतना हक़ .....चिंता मत कर मैं ही उन्हें करीब नही आने दूँगी....और खिलखिला के हंस पड़ी.....

हीरोइन के सेक्सी फोटो ये कैसा इम्तिहान था जो दोनो माँ बेटा दे रहे थे – वक़्त के पेट में क्या छुपा है – होनी अपना कॉन सा रंग दिखाती है – ये तो वक़्त के साथ ही पता चलेगा.

एक्स एक्स एक्स वीडियो एचडी फुल

प्लाजो प्लाजो प्लाजो: सुमन को आज अपने सामने …..सुनील में सागर नज़र आ रहा था बिल्कुल वही ठहराव ….बात की गहराई में जाना …अच्छी तरहा सोचना ….और फिर रिक्ट करना ….उसकी आँखें छलक पड़ी …. सूमी के दिल में उसकी ये हरकत देख और भी प्यार बढ़ने लगा - उसे अपनी किस्मत पे नाज़ होने लगा - उसकी जिंदगी को फिर से सवारने वाला कितना अच्छा आदमी है..